X close
X close
Indibet

लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान कान के नीचे गर्दन पर स्टीव स्मिय को लगी चोट,जानिए तीसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं ?

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
August 19, 2019 • 14:25 PM View: 576

लंदन, 19 अगस्त | लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान कान के नीचे गर्दन पर गेंद लगने के कारण चोटिल हुए आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को उम्मीद है कि वह गुरुवार से हेडिंग्ले में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकेंगे। स्मिथ को एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद लग गई थी। वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आ सके थे और आईसीसी के नए नियमों के हिसाब से उनके स्थान पर मार्नस लाबुश्साने मैदान पर उतरे थे। 

वेबसाइट ईएएसपीएनक्रिकइंफो ने स्मिथ के हवाले से लिखा है, "दो टेस्ट मैचों के बीच समय कम है। मुझे पांच-छह दिन तक परखा जाएगा। हर दिन, कई बार देखा जाएगा कि मैं किस तरह का महसूस कर रहा हूं और क्या प्रगाति हो रही है। मुझे उम्मीद है कि मैं तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उपलब्ध रहूंगा। यह निश्चित तौर पर मेडिकल स्टाफ के ऊपर निर्भर है। हमारी इस मसले पर बात होगी। मैं खेलने से पहले 100 फीसदी फिट होना चाहता हूं।"

स्मिथ ने पहले टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाए थे। दूसरे टेस्ट मैच में भी वह टीम को बुरी स्थिति से निकाल ले गए थे और इंग्लैंड को बड़ी बढ़त लेने से रोक दिया था। 

उन्होंने कहा, "मैं कुछ दिन अभ्यास करूंगा और तेज गेंदबाजों का सामना करूंगा ताकि मेरी प्रतिक्रिया के बारे में पता चल सके। कुछ टेस्ट हैं जो मुझे पास करने होंगे। अब समय ही बताएगा।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo