X close
X close
Indibet

Ashes Series : 'मैं 100% खेलने के लिए तैयार था', आखिरकार छलक ही गया ब्रॉड का दर्द

IANS News
By IANS News
December 12, 2021 • 18:05 PM View: 827

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को लगता है कि गाबा में पहले एशेज टेस्ट की पिच पर बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। हालांकि, उन्होंने पहले टेस्ट टीम में शामिल न होने को लेकर कुछ भी कहने से इनकार किया है। ब्रॉड और उनके साथी जेम्स एंडरसन संयुक्त रूप से 1156 टेस्ट विकेट ले चुके हैं। वे दोनों पहले एशेज टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर थे, इस निर्णय ने कई विशेषज्ञों को हैरान कर दिया, क्योंकि इंग्लैंड को चौथे दिन ही नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

ब्रॉड ने रविवार को डेली मेल में लिखा, "टीम में न चुने जाने पर कुछ भी कहना गलत होगा। दूसरी तरफ, मुझे एशेज क्रिकेट पसंद है खासकार गाबा में गेंदबाजी करना। मुझे लगता है कि मैं उस तरह की पिच पर बेहतर प्रदर्शन कर सकता था। बेशक, मैं नहीं खेलने के लिए निराश था लेकिन मुझे यह भी एहसास है कि यह एक लंबी सीरीज है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि कोई भी तेज गेंदबाज सभी पांच खेलेगा।"

उन्होंने कहा, "मुझे कई मौकों पर आराम दिया गया है और कभी-कभी मुझे यह आश्चर्य जैसा लगता है। वहीं, भारत के खिलाफ पिछली सीरीज में चोट के कारण टीम में नहीं था। इसके बाद कई लोग बोल रहे थे मुझे हटा दिया गया था लेकिन यह तथ्यात्मक रूप से गलत था।"

ब्रॉड ने खुलासा किया कि वह गाबा में गेंदबाजी करने के लिए मानसिक रूप से तैयार थे। मैं खेलने के लिए 100 प्रतिशत तैयार था और मेरी भूमिका को देखते हुए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण था कि एक गेंदबाज के रूप में आपको विश्व के सबसे दबाव वाले मैचों में बेहतर करना पड़ता है। 35 खिलाड़ी ने महसूस किया कि वह और एंडरसन के साथ खेलने के लिए पूरी तरह से फिट थे, लेकिन उन्होंने कहा कि प्लेइंग इलेवन का चयन खिलाड़ियों की पसंद से नहीं होता।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo