X close
X close
Indibet

VIDEO : ये झूठ बोल रहा है, इतना कहकर आशीष नेहरा ने छोड़ा इंटरव्यू

Ashish Nehra and hardik pandya indulge in fun banter after becoming champion : आईपीएल चैपियन बनने के बाद आशीष नेहरा और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Shubham Yadav May 30, 2022 • 21:29 PM

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया। इस टूर्नामेंट को जीतने के साथ ही पांड्या की टीम ने ये भी दिखा दिया कि आपको बड़ा टूर्नामेंट जीतने के लिए स्टार खिलाड़ियों की जरूरत नहीं होता है। 

इस टूर्नामेेंट की बात करें तो कप्तान हार्दिक पांड्या ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया जिसके चलते उनकी टीम ने अंत में आसानी से प्रतियोगिता जीत ली।ट्रॉफी जीतने के बाद कप्तान पांड्या और हेड कोच आशीष नेहरा एक दूसरे के साथ इंटरव्यू करते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

Trending


इस दौरान एक पल ऐसा भी आता है जब आशीष नेहरा पांड्या को कहते हैं कि ये झूठ है और इतना कहकर वो इंटरव्यू छोड़कर चले जाते हैं। पांड्या इस दौरान आशीष के सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, 'हमने पहले ही साल में छक्का लगाया है। हम चैंपियन बन गए और इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता। लोगों ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी उतनी मजबूत नहीं है, लेकिन जब से हमने ट्रॉफी जीती है, सब कुछ अच्छा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए पांड्या ने कहा, “नेहरा जी वो हैं जो सबसे पहले अभ्यास करने जाते थे। नेहरा जी के लिए अगर 20 मिनट बचे होते तो वो खिलाड़ियों को दोबारा बल्लेबाजी करने के लिए कहते। हमने जिस तरह से खेला, उसका श्रेय उन्हें जाता है क्योंकि उन्होंने सभी को बहुत जोश के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। पांड्या की तारीफ सुनने के बाद नेहरा ने मज़े में कहा कि "ये झूठ बोल रहा है, ऐसी कोई बात नहीं है"। इतना कहने के बाद नेहरा जी ने थैंक यू कहा और चलते बने।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now