X close
X close
Indibet

क्या टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी? ये क्या बोल गए आशीष नेहरा

आशीष नेहरा का मानना है कि मोहम्मद शमी आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए शायद ना खेलें।

By Shubham Yadav June 19, 2022 • 17:00 PM

पूर्व तेज गेंदबाज और गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा का मानना है कि भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी शायद टी 20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए ना दिखें।आशीष का कहना है कि वो टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की प्लानिंग में ही नहीं हैं। इसके साथ ही नेहरा ने ये भी कहा कि भले ही वो इस साल टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए, लेकिन वो भारत में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी में हो सकते हैं।

पूर्व तेज गेंदबाज ने ये भी कहा कि भारत को इंग्लैंड में आगामी वनडे सीरीज के लिए शमी को खिलाना चाहिए। शमी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में खेलने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में आराम दिया गया है। गौरतलब है कि शमी ने अपना आखिरी वनडे नवंबर 2020 में और आखिरी टी-20 नवंबर 2021 में खेला था।

Trending


नेहरा ने क्रिकबज से बातचीत के दौरान कहा, “ऐसा लगता है कि मोहम्मद शमी टी 20 वर्ल्ड कप के लिए मौजूदा योजना में शामिल नहीं है। लेकिन हम सभी उनकी क्षमताओं के बारे में जानते हैं। भले ही वो इस साल के टी 20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलता है, लेकिन भारतीय टीम निश्चित रूप से घर पर 2023 वर्ल्ड कप के लिए उस पर विचार करेगी।”

आगे बोलते हुए गुजरात टाइटंस के हेड कोच ने कहा, “हमारे पास इस साल कई वनडे नहीं हैं और शमी आईपीएल के बाद इस समय ब्रेक पर हैं। भारत उसे टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड में 50 ओवर की सीरीज के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकता है।” आपको बता दें कि शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज में तो आराम कर ही रहे हैं, साथ ही वो आयरलैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की T20 सीरीज के लिए भी टीम में नहीं है। हालांकि, वो उस 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं जो बर्मिंघम के एजबेस्टन में एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी। भारत दौरे पर तीन टी20 और तीन वनडे भी खेलेगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now