X close
X close

अपनी वाइफ से ज्यादा इसके साथ समय बिताते थे आशीष नेहरा, पूर्व कप्तान गांगुली का खुलासा

by Saurabh Sharma Nov 04, 2017 • 17:12 PM

4 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले आशीष नेहरा के कभी ना हार मानने के जज्बे की पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने जमकर तारीफ की है। गांगुली की कप्तानी में खेलते हुए नेहरा ने अपने करियर में कई शानदार रिकॉर्ड भी बनाए थे। 

क्रिकेट करियर के दौरान नेहरा की कुल 12 सर्जरी हुई लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और 38 साल की उम्र में क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में वापसी भी की। 

इस पर इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए इंडिया टुडे ने कहा “मुझे लगता है कि उसका सबसे अच्छा दोस्त फिजियो था । मुझे लगता है कि शायद वह अपनी पत्नी की तुलना में फिजियो के साथ ज्यादा समय बिताता था। करियर के ज्यादातर समय में उसकी बॉडी ने उसका साथ नहीं दिया। लेकिन वह बहुत प्रतिभाशाली थे औऱ उन्होंने चोटों के बाद भी खेलना जारी रखा। वह बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और उसने कभी हार नहीं मानी।“

नेहरा के संन्यास पर बात करते हुए गांगुली ने कहा “ नेहरा उन खुशकिस्मत क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्होंने अपने होमग्राउंड से क्रिकेट को अलविदा कहा। पहले सचिन तेंदुलकर और अब आशीष नेहरा। देखकर अच्छा लगा कि सिलेक्टर्स ने उसपर भरोसा जताया। नेहरा ने अपने आखिरी मुकाबले में भी शानदार गेंदबाजी की। कोटला में गेंदबाजी काफी मुश्किल होती है लेकिन उसने बेहतरीन प्रदर्शन किया। 


Read More