X close
X close
Indibet

अश्विन ने शेयर किया डरावना किस्सा, बोले 'ऐसा लगा कि फ्लाइट कभी लैंड नहीं करेगी'

रविचंद्रन अश्विन के लिए आईपीएल 2022 काफी शानदार रहा। इस दिग्गज खिलाड़ी ने बैट और बॉल दोनों के साथ ही राजस्थान रॉयल्स के लिए बखूबी योगदान दिया।

By Nishant Rawat June 04, 2022 • 14:42 PM

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज़ रविंचद्रन अश्विन ने हाल ही में 'बंदो में दम था' डॉक्यूमेंट्री के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक भयावह घटना का खुलासा किया है जिसके दौरान वह काफी घबरा गए थे। रविचंद्रन अश्विन के साथ यह किस्सा ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न से सिडनी जा रही फ्लाइट में घटा था जिसके दौरान अश्विन को लगा कि अब वह फ्लाइट कभी लैंड नहीं कर पाएगी। 

अश्विन ने बातचीत करते हुए कहा, 'हम फ्लाइट से सिडनी की तरफ जा रहे थे और हमारी फ्लाइट का सामना थंडरस्टॉर्म से हुआ। वह काफी डरावना था। उस पल मुझे लगा था कि अब हमारी फ्लाइट कभी भी लैंड नहीं कर सकेगी।' बता दें कि इस घटना को अश्विन बिल्कुल भी नहीं भूला सके हैं और गौर करने वाली बात यह है कि फ्लाइट से उतरने के बाद अश्विन ने अपने ट्वीटर के जरिए फैंस को भी इस घटना की जानकारी दी थी।

Trending


बता दें कि 'बंदो में दम था' डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और यह डॉक्यूमेंट्री भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच साल 2020-21 में खेली गई टेस्ट सीरीज पर आधारित हैं। उस 4 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में 36 रनों के स्कोर पर ऑलआउट होकर बेहद ही खराब शुरुआत की थी हालांकि इसके बाद युवाओं ने ऑस्ट्रेलियाई जमी पर गाबा का घमंड तोड़ा और इतिहास रचते हुए सीरीज को 2-1 से जीतकर अपने नाम कर ली।

बात करें अगर अश्विन की तो इस दिग्गज गेंदबाज़ ने आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। इस सीज़न अश्विन ने 17 मुकाबलों में लगभग 7.50 की औसत 12 विकेट हासिल किए, वहीं बल्लेबाज़ी करते हुए भी 191 रन बनाए। रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई में होने वाले टेस्ट मैच के लिए भी भारतीय टीम में चुना गया है।   

ये भी पढ़े: अगर तुमने मुझे स्ट्राइक नहीं दी तो मैं तुम्हें...' जब एंड्रूय साइमंड्स ने वॉटसन को दे दी थी धमकी

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now