X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एशिया कप 2018 से हार्दिक पांड्या की होगी टीम से छुट्टी, जानिए सामने आई बड़ी वजह

by Vishal Bhagat Aug 27, 2018 • 17:06 PM

27 अगस्त। वर्तमान में भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर है। इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच भारत की टीम को 11 से 15 सितंबर के बीच खेलना है।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम वहां से सीधे दुबई के लिए रवाना हो जाएगी जहां भारत को एशिया कप में भाग लेना है।

आपको बता दें कि भारत की टीम सबसे पहले 18 सितंबर को अपना पहला मैच खेलेगी तो वहीं 19 सितंबर को महामुकाबला पाकिस्तान के साथ खेला जाना है।

इससे पहले एक कयास सामने आ रहा है कि एशिया कप 2018 से हार्दिक पांड्या को बाहर किया जा सकता है। गौरतलब है कि निदास ट्रॉफी में भी हार्दिक पांड्या को बाहर रखा गया था।

हार्दिक पांड्या वनडे, टेस्ट और टी-20 में लगातार खेल रहे हैं ऐसे में माना जा रहा है कि ज्यादा क्रिकेट खेलने के कारण अब उन्हें एशिया कप से आराम दिया जा सकता है।

ऐसे में खबरों की माने तो हार्दिक पांड्या के बदले उनके भाई क्रुणाल पांड्या को भारतीय टीम में मौका मिल सकता है। क्रुणाल पांड्या एक शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाजी के अलावा स्पिन गेंदबाजी करने में माहिर हैं।

क्रुणाल पांड्या घेरलू स्तर पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं लेकिन अभी डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में उनका चयन भारतीय टीम में हुआ था लेकिन उन्हें खेलना का मौका नहीं मिल पाया था। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही क्रुणाल पांड्या भी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे और अपने डेब्यू कर पाएंगे।