X close
X close
Indibet

VIDEO : आसिफ अली ने एयरपोर्ट पर भी की बदतमीजी, इस बार फैन बना शिकार

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ आसिफ अली ने जो हरकत की थी उसे फैंस भूलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फैन को धक्का देते हुए दिख

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 14, 2022 • 16:23 PM

एशिया कप फाइनल में हार के बाद पाकिस्तानी टीम की काफी आलोचना की जा रही है। खासकर इस पूरे टूर्नामेंट में कुछ खिलाड़ियों का रवैय्या खेल भावना को आहत करता दिखा। अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी पलों में आसिफ अली ने जिस तरह की हरकत की उसने दुनियाभर के फैंस को आहत किया और आसिफ अली दुनियाभर में विलेन बन गए। 

फैंस इस घटना को भूलने की कोशिश कर रहे थे तभी आसिफ अली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एशिया कप का फाइनल हारने के बाद जब पाकिस्तान टीम अपने वतन लौटी, तो एयरपोर्ट पर आसिफ अली को एक फैन के साथ बदतमीजी करते हुए देखा गया। जैसे ही पाकिस्तानी खिलाड़ी एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया।

Trending


हालांकि, इसी बीच आसिफ अली को एयरपोर्ट पर देखकर फैंस ने उनके साथ फोटो खींचने की कोशिश की। एक फैन के साथ तो आसिफ ने फोटो खिंचवा ली लेकिन जब एक पाकिस्तानी फैन ने आसिफ अली का हाथ पकड़कर उनके साथ तस्वीर लेने की कोशिश की तो आसिफ ने इस फैन को धक्का दे दिया उन्होंने फौरन इस फैन को गुस्से में घूरा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

Also Read: Live Cricket Scorecard

इस घटना को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस एक बार फिर से आसिफ अली को फटकार लगा रहे हैं। वहीं, अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बात करें तो एशिया कप के बाद अब बाबर आज़म के सामने इंग्लैंड की चुनौती है। इंग्लैंड की टीम 7 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान जा रही है और इस सीरीज को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले काफी अहम माना जा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now