X close
X close
Indibet

‘36 साल की उम्र में वो 23 साल के ईशान किशन जितना फिट है’,हरभजन ने धवन की धमाकेदार वापसी पर जताई खुशी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भले ही भारत को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन सीरीज में एक चीज सकारात्मक रही। ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार वापसी की औऱ तीन मैचों में

By Saurabh Sharma January 27, 2022 • 22:00 PM View: 1022

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भले ही भारत को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन सीरीज में एक चीज सकारात्मक रही। ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार वापसी की औऱ तीन मैचों में भारत के लिए सबसे ज्यादा 169 रन बनाए, जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक जड़े।

जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के बाद धवन ने साउथ अफ्रीका सीरीज में वापसी की और 79, 29 और 61 रनों की पारी खेली। पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने धवन की शानदार वापसी से प्रभावित हुए हैं और उनका मानना है कि 36 वर्षीय बल्लेबाज ने वो किया जिसकी उनसे उम्मीद थी।  

Trending


हरभजन ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा, “ मैं बहुत खुश था जब शिखर धवन ने वापसी की। वह एक समर्पित खिलाड़ी हैं और मैं पूछना चाहता हूं कि वह युवा खिलाड़ी कौन है जो धवन से बेहतर खेल रहा है? मैं टीम में उन्हें वापस देखकर खुश हूं। उसने वापसी की और दो अर्धशतक जड़े। भारत भले ही तीन वनडे मैच हार गया हो लेकिन धवन अपना काम किया है।"

धवन अगले साल 37 साल के हो जाएंगे, ऐसे में भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में उनकी उम्र चिंता का विषय हो सकती है। लेकिन हरभजन का मानना है कि यह तब तक मानदंड नहीं होना चाहिए जब तक कि बल्लेबाज का फिटनेस स्तर और प्रदर्शन अच्छा हो।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हरभजन ने आगे कहा, “ मुझे समझ नहीं आता कि कुछ लोगों की उम्र देखी जाती है औऱ कुछ की नहीं। कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने 38, 39 और 40 साल की उम्र में वर्ल्ड कप खेला है। और 36 साल की उम्र में धवन 23 साल के ईशान किशन जितने फिट हैं। उनकी फिटनेस शानदार है और 36 साल की उम्र में, यदि आप कहते हैं कि उन्हें वापसी नहीं करनी चाहिए, तो मैं कहूंगा कि यह गलत होगा। धवन ने दिखाया है कि उनके पास अभी भी बहुत कुछ बचा है।”
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now