X close
X close
Indibet

U19 वर्ल्ड कप: भारत को दिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लड़ने लायक स्कोर, इन युवा भारतीय खिलाड़ियों ने किया कमाल

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 28, 2020 • 18:02 PM View: 416

28 जनवरी। आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को यहां सेनवेस पार्क मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में भारत को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया। मौजूदा विजेता भारत निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट खोकर 233 रन ही बना पाई। भारत अंडर-19 टीम को मध्य क्रम ने निराश किया, जबकि निचले क्रम ने किसी तरह टीम को 200 का आंकड़ा पार कराने में अहम भूमिका निभाई, जिसमें अर्थल अंकोलेकर के नाबाद 55 रनों ने सबसे बड़ो रोल अदा दिया।

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 62 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्होंने 82 गेंदों का सामना कर आठ चौके और दो छक्के मारे। दूसरे सलामी बल्लेबाज दिव्यांश सक्सेना सिर्फ 14 रन ही बना सके और 35 के कुल स्कोर पर टीम के पहले विकेट के रूप में आउट हुए।

Trending


यहां से भारतीय युवा लगतार विकेट खोते रहे। तिलक वर्मा दो, कप्तान प्रियम गर्ग पांच, ध्रुव जुरेल 15, जल्दी पवेलियन लौट लिए। जायसवाल भी 102 को कुल स्कोर पर आउट हो गए थे।

अंत में सिद्देश वीर 25, और रवि बिश्नोई ने जुझारूपन दिखाते हुए अर्थव का साथ दिया और टीम को टीम को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया। अर्थव ने 54 गेंदों की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। आस्ट्रेलिया के लिए कोरे कैली और टॉड मर्फी ने दो-दो विकेट लिए। मैथ्यू विलियंस, कोनोर सुली ने एक-एक विकेट लिया।


 
LivePools