X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये इंडिया का मलिंगा है', TNPL में कहर मचा रहा है ये 29 साल का तेज़ गेंदबाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 25, 2021 • 12:00 PM View: 1877

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 में कुछ खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी से और कुछ शानदार गेंदबाज़ी से प्रभावित करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन नेल्लई रॉयल किंग्स (एनआरके) के तेज गेंदबाज अथिसयाराज डेविडसन ने टीएनपीएल के छठे मैच के दौरान लसिथ मलिंगा की यादों को ताज़ा कर दिया।

तमिलनाडु का ये 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने टीएनपीएल में बिल्कुल श्रीलंका के महान तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा के एक्शन की तरह गेंदबाज़ी करता है। इस गेंदबाज़ के पास एक ही स्पेल में विभिन्न रिलीजिंग पॉइंट्स से गेंदबाजी करने की काबिलियत है और टीएनपीएल में भी इस खिलाड़ी ने धमाकेदार आगाज़ किया है।

Trending


वह पिछले सीज़न में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की कुछ टीमों के रडार पर थे। हालांकि उनके पास अधिक गति नहीं थी लेकिन उनके गेंदबाजी एक्शन से उनकी गेंदबाजी के आंकड़े भी सुधरे हैं। इसलिए वह तमिलनाडु के जाने-माने टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं। अब तक उन्होंने टीएनपीएल में दो मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने तीन विकेट चटकाए हैं।

डेविडसन फिलहाल अपने गेंदबाजी एक्शन के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। फैंस इस गेंदबाज़ का एक्शन देखने के बाद उन्हें इंडियन लसिथ मलिंगा भी कहने लगे हैं। डेविडसन मलिंगा की ही तरह इनस्विंगर यॉर्कर डालने की क्षमता रखते हैं। इस समय डेविडसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिल्कुल मलिंगा की तरह इनस्विंगर यॉर्कर डालकर बल्लेबाज़ को आउट करते हुए दिख रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo