X close
X close

ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया,IPL 2020 से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में कैसा है माहौल

By IANS News
Oct 30, 2020 • 15:34 PM

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल-13 की प्लेऑफ दौर से बाहर हो चुकी है, लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा है कि ड्रेसिंग रूम का माहौल अब भी काफी शांत है और ऐसा लगता ही नहीं है कि चेन्नई टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। चेन्नई गुरुवार को आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। चेन्नई ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की।

ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाई।

Also Read: IPL 2020: कप्तान धोनी सीएसके के इस बल्लेबाज के हुए फैन,बाताया सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक

गायकवाड़ ने अपने टीम साथी शेन वाटसन के साथ बातचीत के दौरान कहा, "निश्वित रूप से, मैं अपने फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं और टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं। इसके अलावा और कुछ मायने नहीं रखता। उम्मीद है, हम जीत के साथ टूर्नामेंट की समाप्ति करेंगे और अगले साल भी इस लय को जारी रख पाएंगे।"

उन्होंने कहा, "ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी शांत है। ऐसा लगता ही नहीं है कि हम टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं। जब हम पहला मैच जीते थे और अब जब इस मैच को जीते हैं, तब भी माहौल एक जैसा ही है। इससे काफी मदद मिलती है।"

इस बीच, आस्ट्रेलिया के दिग्गज आलराउंडर वाटसन ने भी गायकवाड़ की जमकर तारीफ की।

वाटसन ने कहा, "ऋतुराज को इस तरह की शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखना मेरे लिए गर्व की बात है। एक युवा के लिए आईपीएल जैसे बड़े मंच पर इस तरह की का प्रदर्शन करना, बेहद प्रभावित करता है।"

चेन्नई को अब लीग में अपना आखिरी मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है।