X close
X close

AUS vs ENG: हवा में उड़ा कंगारू, 1 सेकंड से भी कम टाइम में बचाए 5 रन, देखें वीडियो

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में कंगारू खिलाड़ी एश्टन एगर ने गजब की फील्डिंग करके फैंस का ध्यान खींचा है। एश्टन एगर ने जो किया उसपर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 17, 2022 • 13:39 PM

Australia vs England: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन एगर ने गजब की फील्डिंग की है। डीप मिड-विकेट क्षेत्र में तैनात स्पिन ऑलराउंडर एश्टन एगर ने मैदान में अपनी अद्भुत प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए डेविड मलान के बल्ले से निकले निश्चित छक्के को रोकने के लिए चीते की तरह छलांग लगाई जिसका वीडियो सामने आया है।

पैट कमिंस द्वारा फेंके जा रहे 45वें ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज डेविड मलान ने शानदार पुल शॉट खेला। गेंद का सीमारेखा के पार जाना तय था लेकिन, डीप-मिड विकेट क्षेत्र पर तैनात एश्टन एगर के इरादे कुछ और ही थे। एश्टन एगर हवा में उड़े एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया चूंकि गेंद सीमा रेखा पार कर चुकी थी ऐसे में एगर को जो कुछ भी करना था वो हवा में ही करना था।

Trending


एश्टन एगर गेंद सहित हवा में बाउंड्री लाइन के पार ही थे। एश्टन एगर को इस बात का अंदेशा भी था इसलिए हवा में रहकर ही उन्होंने गेंद को बाउंड्री के पार फेंक दिया। एश्टन एगर बाउंड्री के अंदर गिरे लेकिन, तब तक वो अपनी टीम के लिए 5 रन बचा चुके थे। एश्टन एगर के पास ये सबकुछ करने के लिए 1 सेकंड से भी कम का टाइम था।

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो अपने देश के राष्ट्रपति से ज्यादा हैं मशहूर, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

वहीं अगर मैच की बात करें तो मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए। डेविड मलान ने सर्वाधिक 134 रनों की पारी खेली। वहीं डेविड विली 34 रन बनाकर नाबाद रहे। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा और पैट कमिंस ने 3-3 विकेट झटके। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 9 रन बना लिए हैं।