X close
X close
Indibet

IND vs AUS : 'मुझे लगता है टीम इंडिया इस समय क्रिसमस मूड में है', भारत की खराब फील्डिंग पर कुछ इस तरह बरसे सुनील गावस्कर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 18, 2020 • 13:20 PM View: 308

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों को फील्डरों का साथ मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मैच के दौरान मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को तीन जीवनदान मिल चुके हैं। पृथ्वी शॉ के अलावा जसप्रीत बुमराह भी आसान से कैच टपका चुके हैं। टीम इंडिया की खराब फील्डिंग को देखते भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने तंज कसते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

गावस्कर ने भारतीय खिलाड़ियों की खऱाब फील्डिंग पर तंज कसते हुए कहा,"'मुझे लगता है कि भारतीय टीम इस समय क्रिसमस मूड में है, तभी एक हफ्ते पहले वो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को क्रिसमस गिफ्ट दे रहे हैं।"

Trending


दूसरे दिन भारतीय टीम जब फील्डिंग करने के लिए मैदान पर उतरी तो गेंदबाजों ने शानदार शुरूआत की और कंगारू बल्लेबाजों को रन बनाने की बिल्कुल भी आजा़दी नहीं दी। ताजा समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं। भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सबसे पहले स्टीव स्मिथ को सिर्फ एक रन पर आउट किया और उसके बाद ट्रैविस हेड को सिर्फ 7 रन पर पवेलियन वापिस भेज दिया। 

हालांकि, तीन जीवनदान हासिल करने वाले मार्नस लाबुशेन अभी भी क्रीज पर नाबाद हैं  और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि तीन जीवनदान का फायदा लाबुशेन किस तरह से उठाते हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहली पारी में 244 रन बनाए हैं। भारत की तरफ से विराट कोहली ने सर्वाधिक 74 रनों की पारी खेली। 


 
Article