"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आस्ट्रेलिया-भारत : टेस्ट सीरीज के लिए 'होम बेस' बना एडिलेड

By Shubham Shah
Sep 12, 2020 • 17:59 PM

एडिलेड ओवल का ऑनसाइट होटल भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आस्ट्रेलियाई टीम के लिए बायो सिक्योर बबल के तौर पर उपयोग में लिया जाएगा। भारत को इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया का दौरा करना है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, एरॉन फिंच की कप्तानी वाली आस्ट्रेलियाई टीम इस समय इंग्लैंड में सीमित ओवरों की सीरीज खेल रही है। वह अपने अनिवार्य क्वारंटीन के लिए एडिलेड आएगी और घरेलू सीजन के लिए तैयारी करेगी।

Also Read: ब्रैंडन मैक्कुलम के 158 रनों की पारी के बाद से ही केकेआर का फैन हूं : लॉकी फर्ग्यूसन

जो खिलाड़ी आईपीएल के 13वें सीजन में नहीं खेलेंगे वो और उनके अलावा कोचिंग स्टाफ आस्ट्रेलिया लौटने के बाद एडिलेड में रहेंगे।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा जारी किए गए बयान में एसएसीए के मुख्य कायकर्ाी कीथ ब्रैडशॉ के हवाले से लिखा गया है, "हम इस बात से खुश हैं कि हम आस्ट्रेलियाई टीम के लौटने पर दक्षिण आस्ट्रेलिया में ऐडिलेड ओवल के ओवल होटल में उनकी मेजबानी कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने प्रीमियर स्टीवन मार्शल, और एसए की सरकार के साथ मिलकर जनता और खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित की है। हमें उम्मीद है कि ओवल होटल को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सीजन के लिए लगातार उपयोग में लिया जा सके।"

आने वाले दिनों में सीए भारत के साथ होने वाली सीरीज के कार्यक्रम का ऐलान करेगा।

ईएसपीएनक्रिकइंफो कि रिपोर्ट के मुताबिक ऐडिलेड ओवल लगातार दो टेस्ट मैचों की मेजबानी कर सकता है जिसमें दिन-रात टेस्ट मैच भी शामिल है।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।