X close
X close
Indibet

AUS vs IND: हार के डर की वजह से ब्रिस्‍बेन में चौथा टेस्‍ट नहीं खेलना चाहती इंडिया, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बयान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 03, 2021 • 21:01 PM View: 495

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के मैदान पर होना है। खबरों की मानें तो टीम इंडिया क्वारंटीन के कठोर नियम के चलते क्वींसलैंड की यात्रा करने के पक्ष में नहीं है। अब इस पूरे मामले पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने रिएक्ट किया है।

फॉक्स क्रिकेट के साथ बातचीत के दौरान हैडिन ने कहा, 'क्रिकेट के दृष्टिकोण से देखें तो भारत गाबा क्यों जाना चाहेगा? गाबा, में ऑस्ट्रेलिया के सिवाय दूसरी कोई भी टीम नहीं जीतती है। वास्तव में लंबे समय तक ऑस्ट्रेलियाई टीम के अलावा इस मैदान पर कोई दूसरी टीम नहीं जीती है।'

Trending


ब्रैड हैडिन ने आगे कहा, ' इसके अलावा एक बात यह भी है कि भारतीय टीम लंबे समय से बायो-बबल में है और आईपीएल के बाद से वे क्वारंटीन में हैं, यह थोड़ा थकाने वाला भी है।' बता दें कि क्वींसलैंड सरकार में हेल्थ मिनिस्टर रोस बेट्स ने इस पूरे मामले पर बोलते हुए कहा था कि यदि भारतीय नियमों से नहीं खेलना चाहते हैं, तो वह यहां न आएं। 

रोस बेट्स ने कहा, 'अगर भारतीय क्रिकेट टीम चौथे टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन में जारी दिशानिर्देशों का पालन नहीं करना चाहती है, तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए। सीधी बात यह है कि सभी के लिए समान नियम लागू होने चाहिए।' वहीं अगर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर गावस्कर सीरीज की बात करें तो फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। दोनो टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के मैदान पर 7 जनवरी से खेला जाएगा।


 
Article