X close
X close
Indibet

Aus vs Ind: 'इनका आधार कार्ड बनवाइए', आकाश चोपड़ा ने की स्टीव स्मिथ को भारतीय नागरिकता देने की मांग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 28, 2020 • 11:53 AM View: 1819

Aus vs Ind: पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आकाश आए दिन अपने ट्वीट या पोस्ट के जरिए चर्चा में बने रहते हैं। फैंस भी आकाश के ट्वीट को पढ़ना बेहद पसंद करत हैं। इस बीच भारत के खिलाफ स्टिव स्मिथ (Steve Smith) की शानदार बल्लेबाजी देखकर आकाश चोपड़ा उनके मुरीद होते हुए नजर आए।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'चूंकि स्मिथ भारत से बहुत प्यार करते हैं, इसलिए उन्हें भारत की नागरिकता प्रदान कर सकते हैं। इनका आधार कार्ड बनवाइए। पूरे दौरे के लिए अशुभ संकेत।' आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट पर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और स्टीव स्मिथ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Trending


सिडनी में गरजा स्मिथ का बल्ला: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में स्मिथ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 66 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान स्मिथ ने 11 चौके और 4 छक्के जड़े। स्मिथ को इस जबरदस्त नॉक के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

भारत के लिए आसान नहीं होगी आगे की राह: पहले वनडे में हार के बाद भारत के लिए आगे की राह आसान नहीं रहने वाली है। भारत को दूसरा वनडे मैच 29 नवंबर को खेलना है। ऐसे में अगर भारत यह मुकाबला हारता है तो फिर वह यह सीरीज गंवा देगा। बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं।


 
Article