X close
X close
Indibet

'मैं जल्द वापस आऊंगा धमाके के साथ', टीम से बाहर होने के बाद भावुक हुए रविन्द्र जडेजा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 12, 2021 • 11:24 AM View: 386

AUS vs IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। 15 जनवरी से शुरू होने वाले ब्रिस्बेन टेस्ट से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा बाएं अंगूठे में चोट के चलते बाहर हो गए हैं। जडेजा के इस कदर बाहर हो जाने से निश्चित ही टीम इंडिया के मनोबल पर असर पड़ेगा।

रविंद्र जडेजा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी भी दी है। जडेजा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'सर्जरी हो गई है। कुछ वक्त के लिए मैदान से बाहर रहूंगा। लेकिन मैं जल्द वापस आऊंगा धमाके के साथ।' बल्लेबाजी के दौरान जडेजा को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी।

Trending


जब जडेजा को स्कैन के लिए ले जाया गया तब पता चला कि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर है ऐसे में जडेजा को मैदान पर वापस उतरने में कम से कम 4 हफ्तों का समय लग सकता है। जडेजा के पोस्ट से इस बात के संकेत भी मिल रहे हैं कि शायद वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से भी बाहर हो जाएं। अगर ऐसा होता है तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा।

बता दें कि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया चोटों से परेशान है। एक के बाद एक उसके सारे खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जडेजा, केएल राहुल, हनुमा विहारी, जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ी पहले ही चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में टीम इंडिया के लिए सीरीज बचा पाना इतना आसान साबित नहीं होगा। 


 
Article