X close
X close
Indibet

AUS vs IND: कमेंट्री के दौरान वॉर्न के मुंह से निकली गाली, लाबुशेन को दे डाली सलाह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 09, 2021 • 15:59 PM View: 369

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न का विवादों से गहरा नाता रहा है। बिग बैश लीग के एक मैच में कमेंट्री करते हुए वॉर्न के मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकल गए जिनको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। मार्नस लाबुशेन की बल्लेबाजी के दौरान वॉर्न को गुस्सा होते हुए देखा गया।

कमेंटरी के दौरान वॉर्न ने आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करते हुए मार्नस लाबुशेन को ढंग से बल्लेबाजी करने की सलाह दे डाली। वॉर्न के साथ कमेंटरी कर रहे एंड्रयू साइमंड्स भी मार्नस लाबुशेन से खफा नजर आए और कहा कि उन्हें 'अटेंशन डेफिसिट डिसऑर्डर' से बाहर आकर बल्लेबाजी करनी चाहिए।
 
बता दें कि मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी के दौरान क्रीज पर हमेशा कुछ न कुछ करते रहते हैं इसी बात को लेकर वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स का गुस्सा फूटा है। वहीं अगर सिडनी टेस्ट मैच के दूसरे दिन की बात करें तो खेल खत्म होने तक भारत ने इस मैच पर पकड़ बनाए हुई है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए थे।

Trending


भारत को दूसरी पारी में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े। पहले दिन का खेल खत्म होने पर भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं। फिलहाल चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।


 
Article