X close
X close
Indibet

WATCH : जसप्रीत बुमराह ने बेवजह गिराई 'Bails', अंपायर पॉल राइफल ने दिया मजेदार रिएक्शन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 10, 2021 • 11:32 AM View: 427

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। हालांकि, इस दौरे पर भारतीय टीम को अनुभवी तेज गेंदबाज़ों की कमी साफ खलती हुई नजर आ रही है। 

इसके बावजूद बुमराह अकेले दम पर कंगारूओं को नाकों चने चबवाने का काम कर रहे हैं। इस दौरान बुमराह की गेंदबाजी पर कई कैच भी छूटे हैं और इसकी निराशा इस गेंदबाज के चेहरे पर देखने को भी मिली। लेकिन सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जो कि जसप्रीत बुमराह के साथ अक्सर नहीं देखने को मिलता।

Trending


बुमराह ने मजाकिया अंदाज में एक ऐसी हरकत की जिसे देखकर मैदानी अंपायर पॉल राइफल उन्हें घूरने लग गए। यह घटना उस समय हुई जब ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर स्टीव स्मिथ और कैमरून ग्रीन खेल रहे थे। ऑस्ट्रेलिया ने उस समय 259 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी।

​​जब स्मिथ 51 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, इसी बीच, बुमराह गेंद डालने के लिए अपने रन-अप पर वापस जा रहे थे, तो उन्होंने जाते-जाते बेल्स गिरा दी। बुमराह की ये हरकत देखकर अंपायर पॉल रिफ़ेल उन्हें घूरते हुए नजर आए और फैंस के लिए ये दृश्य काफी मजेदार था।


 
Article