X close
X close
Indibet

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद कहां ठहरे है रोहित शर्मा? अभी तक शुरू क्यों नहीं की ट्रेनिंग? जाने पूरी ख़बर

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 22, 2020 • 14:06 PM View: 1774

भारत के विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा नेशनल क्रिकेट एकेडमी(एनसीए) में अपना फिटनेस टेस्ट पास करके 13 दिसंबर को ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए थे। रोहित आखिरी के दो मैचों में टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

अभी कहां है रोहित शर्मा:

खबरों की माने तो यह भारतीय ओपनर अभी सिडनी के 2 बेडरूम वाले अपार्टमेंट में है जहां वो अपने 14 दिन के क्वारंटाइन के समय को पूरा कर रहे है। हालांकि हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस बल्लेबाज ने अभी तक ट्रेनिंग नहीं शुरू की है। ऐसा कहा जा रहा है कि अकेले रहने से मानसिक दबाव बढ़ता और  इसी कारण रोहित खुद को मानसिक रूप से तैयार कर रहे है। वो पहले अपनी क्वारंटाइन की अवधि पूरा करेंगे उसके बाद ही अभ्यास शुरू करेंगे।

Trending


भारतीय टीम के मेन्टल कंडीशनिंग कोच पार्थ वाराणशी ने कहा है कि किसी भी खिलाड़ी का आकर ऐसे अकेले में क्वारंटाइन रहना बहुत ही दबाव वाली स्तिथि पैदा करता है।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत करते हुए वाराणशी ने कहा, "उनके पास 2 सप्ताह है कि वो खुद को ट्रेनिंग दे और तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में दाखिला ले। लेकिन उनके ऊपर अच्छा प्रदर्शन करने का भी दबाव है क्योंकि वो भारत के बड़े बल्लेबाज है।"

भारतीय टीम अभी इस टेस्ट सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही और आने वाले मैचों में रोहित शर्मा टीम के लिए अहम साबित हो सकते है।

ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत का अगला मुकाबला अब 26 दिसंबर को मेलबर्न के मैदान पर होगा।


 
Article