X close
X close
Indibet

AUS vs SL : श्रीलंका को बड़ा झटका, कुसल मेंडिस हुए कोरोना पॉज़ीटिव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले श्रीलंकाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। श्रीलंकाई स्टार बल्लेबाज़ कुसल मेंडिस का कोविड -19 टेस्ट पॉज़ीटिव आया है जिसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। जब...

By Shubham Yadav February 08, 2022 • 17:10 PM View: 779

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले श्रीलंकाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। श्रीलंकाई स्टार बल्लेबाज़ कुसल मेंडिस का कोविड -19 टेस्ट पॉज़ीटिव आया है जिसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है।

जब तक मेंडिस का टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाता है उन्हें आइसोलेशन में ही रहना पड़ेगा। सोमवार (7 फरवरी) को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में मेंडिस पॉज़ीटिव पाए गए और बाद में दिन में आरटी-पीसीआर टेस्ट द्वारा इसकी पुष्टि की गई। श्रीलंकाई टीम 3 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी और पहला T20I शुक्रवार (11 फरवरी) से शुरू होगा।

Trending


गौरतलब है कि मेंडिस और धनुष्का गुणाथिलाका श्रीलंकाई टीम में एक साल का प्रतिबंध हटने के बाद श्रीलंकाई टीम में वापस लौटे थे। निरोश डिकवेला के साथ इन दो क्रिकेटरों ने इंग्लैंड दौरे के दौरान बायो बबल को तोड़ दिया था और इन तीनों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस बीच, मेंडिस हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा थे जहां उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी पर 27, 7, 36 के स्कोर बनाए। वो श्रीलंका की ओर से उच्च श्रेणी के बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 2016 में पदार्पण करने के बाद से 47 टेस्ट, 82 एकदिवसीय और 29 टी 20 आई खेले हैं, लेकिन अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी छाप नहीं छोड़ी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now