आस्ट्रेलिायई महिला क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ में शामिल हुई ये पूर्व महिला क्रिकेटर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आस्ट्रेलिायई महिला क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ में शामिल हुई ये पूर्व महिला क्रिकेटर

by Vishal Bhagat May 18, 2018 • 20:34 PM

18 मई। दो पूर्व हरनफनमौला खिलाड़ी शैली निटस्के और एशले नोफ्के को आस्ट्रेलिायई महिला क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ में शामिल किया गया है। यह दोनों अगले टी-20 विश्व कप के लिए टीम की तैयारियों में मदद करेंगी। दोनों हाल ही में भारत दौर पर टीम के साथ थीं।

निटस्के साथ ही महिला नेशनल परफॉर्मेस टीम में अपनी पूर्व साथी लेह पाउलटन की भी मदद करेंगी। वहीं नोफ्टके घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दौरों पर टीम के साथ होंगी। यह दोनों टीम की मुख्य कोच मैथ्यू मोट के साथ काम करेंगी। एबी डी विलियर्स की वाइफ हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS
 
वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मोट के हवाले से लिखा है, "मैं शैली और एशले को सहयोगी स्टाफ में शामिल कर खुश हूं। यह दोनों अगले दो साल तक टीम के साथ होंगी। यह दोनों टीम में अपना शानदार अनुभव लेकर आएंगी।"

उन्होंने कहा, "शैली के पास कोचिंग का शानदार अनुभव है। वह टीम पर काफी सकारात्मक प्रभाव डालेंगी। वह टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होंगी।"

आस्ट्रेलिया ने हाल ही में भारत दौर पर वनडे सीरीज में 3-0 से शानदारी जीत हासिल की थी। इसके बाद उसने भारत और इंग्लैंड के खेली गई त्रिकोणीय सीरीज में भी जीत दर्ज की थी।