X close
X close
Indibet

PAK vs AUS: पाकिस्तान के 282 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरूआत,अब्बास ने दिया डबल झटका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 16, 2018 • 21:49 PM View: 3466

अबु धाबी, 16 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद अब्बास ने चार ओवरों में दो विकेट लेकर यहां शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत नहीं करने दी। ऑस्ट्रेलिया ने नाथन लॉयन के चार और मार्नस लाबुसंचांगे के तीन विकेटों के दम पर पाकिस्तान को पहले दिन ही पहली पारी में 282 रनों पर ही पवेलियन लौट दिया, लेकिन वह खुद भी अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। देखें पूरा स्कोरकार्ड

अब्बास ने 16 के कुल स्कोर पर पिछले मैच में मैच बचाने पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (3) को विकेट के पीछे सरफराज अहमद के हाथों आउट कराया। चार रन बाद उन्होंने नाइटवॉचमैन पीटर सिडल (4) को पवेलियन भेजा। इसी के साथ दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा कर दी गई। 

Trending


इसस पहले, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। मिशेल स्टार्क ने पांच के कुल स्कोर पर मोहम्मद हफीज (4) को आउट कर मेहमान टीम को पहला झटका दिया। फखर जमां (94) और अजहर अली (15) ने टीम का स्कोर 57 रनों तक पहुंचा दिया था। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

इसी स्कोर पर लॉयन ने छह गेंदों के अंदर पाकिस्तान के चार विकेट लेकर मेजबान टीम को संकट में डाल दिया। लॉयन ने 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर अली को और आखिरी गेंद पर हारिश सोहेल (0) को आउट किया। 21वां ओवर मेडन गया। लॉयन ने 22वें ओवर की दूसरी गेंद पर असद शफीक (0) और एक गेंद बाद बाबर आजम (0) को आउट कर पाकिस्तान को बेहद परेशानी में पहुंचा दिया। 

कप्तान सरफराज (94) और फखर ने टीम को संभाला और स्कोर 204 तक पहुंचाया। यहां मार्नस ने फखर को शतक पूरा करने से रोक दिया। उन्होंने अपनी पारी में 198 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौके लगाए। मार्नस का अगला शिकार बिलाल आसीफ (12) बने और फिर इस लेग स्पिनर ने सरफराज को भी शतक से छह रन दूर आउट कर पवेलियन भेज दिया। 

पाकिस्तानी कप्तान ने 129 गेंदों की पारी में सात चौके लगाए। यासिर शाह ने 28 और अब्बास ने 10 रन बनाए। मीर हमजा चार रनों पर नाबाद रहे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now