X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया- भारत टी-20 सीरीज को लेकर चौंकाने वाला फैसला, अहम गेंदबाजों को किया टीम से बाहर

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 08, 2018 • 17:59 PM View: 4281

8 नवंबर। आस्ट्रेलिया ने अपने प्रमुख गेंदबाजों-मिशेल मार्श, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन और पीटर सिडल को दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर रखा है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ताओं ने यह फैसला भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों को ध्यान में रखकर लिया है। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

Trending


दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है। इसमें हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोयनिस और तेज गेंदबाज जैसन बेहरडोर्फ को शामिल किया गया है। 

मार्श ने हाल में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में दो और लियोन ने एक टी-20 मैच खेले हैं। वहीं, हार्मस्ट्रिंग की चोट के कारण स्टार्क ने यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में एक भी मैच नहीं खेला है। 

13 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए बेहरडोर्फ ने पिछले साल अक्टूबर में भारत दौरे पर दो टी-20 मैच खेले थे। उन्होंने गुवाहाटी में 21 रन पर चार विकेट चटकाए थे।  आस्ट्रेलिया को 17 नवंबर को क्वींसलैंड में दक्षिण अफ्रीका के साथ एकमात्र टी-20 मैच खेलना है। 

मेजबान टीम इसके बाद भारत के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मैच 21 नवंबर को ब्रिस्बेन में, दूसरा 23 नवंबर को मेलबर्न में और तीसरा 25 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now