X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टीम इंडिया से डर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, खुद कोच ने खोला चौंकाने वाला राज

by Saurabh Sharma Oct 03, 2017 • 18:57 PM

3 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया का हाथों वनडे सीरीज में मिली 4-1 की शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कार्यवाह को डेविड सेकर ने चौंकाने वाला बयान दिया है। 

डेविड सेकर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि “ मुझे लगा की ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में डर कर खेल रहे थे। हमने कोशिश की और सुनिश्चित किया कि खिलाड़ी आजादी से साथ अपना स्वभाविक खेल खेलें। लेकि जब आप लगातार हार रहे होते हैं तो आप डर के साथ ही खेलते हैं। मेरे हिसाब से टीम शानदार टीम वापसी कर सकती है, क्योंकि इस टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कमी नहीं है।  दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

सेकर ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कल्टर नाइल औऱ पैट कमिंस की गेंदबाजी की भी जमकर तारीफ की।  

सेकर ने उम्मीद जताई है भारत के खिलाफ होने वाली तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया जरुर वापसी करेगी। दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखें 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया अपने विदेशी धरती पर खेले गए पिछले 13 मैचों में से एक मुकाबले में ही जीत हासिल कर चुकी है। जो इंग्लैंड में होने वाले 2019 वर्ल्ड कप से पहले मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़े खतरे का संकेत है। 

भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 7 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 10 अक्टूबर को गुवाहटी और तीसरा मुकाबला 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।