X close
X close
Indibet

VIDEO: आईपीएल खेलने आए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आखिरकार पहुंचे घर, परिवार के साथ इमोशनल तस्वीरें हुई वायरल

IANS News
By IANS News
June 01, 2021 • 12:40 PM View: 1022

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों, कोच और कमेंटेटरों ने भारत से पहुंचने के बाद और होटल में क्वारंटीन अवधि पूरा कर लिया है। क्वारंटीन पूरा करने के बाद उन्होंने अपने परिवारों से मुलाकात की।

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज जेसन बेहरनड्रोफ ने फॉक्स स्पोटर्स से कहा," यह जानकर अच्छा लगा कि हम अपने अपने घर पहुंच गए हैं। किसी भी जगह पर फंसे रहना हमेशा से मुश्किल होता है। हम जानते थे कि हम घर पहुंचेंगे और अब क्वारंटीन से बाहर निकल कर हम राहत की सांस ले रहे हैं। मैं अब अपने घर पहुंचने और अपने परिवार के सदस्यों से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकता।"

Trending


कोरोना के कारण आईपीएल 2021 को चार मई को स्थगित कर दिया गया था और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव चले गए थे, जहां वे दो सप्ताह तक क्वारंटीन में थे।

एक रिपोर्ट में कहा गया है, " सोमवार सुबह सिडनी के होटल में क्वारंटीन से बाहर निकलने के बाद दर्जनों, क्रिकेटरों, कोचों और कमेंटेटरों ने अपने परिवार को लगे लगाया। इस दौरान उनके आंखों में आंसू आ गए।"

इनमें से कई खिलाड़ियों को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 23 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है, जिन्हें नौ जुलाई से सेंट लूसिया में सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। वेस्टइंडीज दौरे के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेश दौरे पर भी जा सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo