X close
X close
Indibet

एशिया में ज़िम्बाब्वे से भी फिसड्डी है ऑस्ट्रेलिया, पिछले पांच सालों के आंकड़े दे रहे हैं गवाही

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 05, 2021 • 15:16 PM View: 2808

बांग्लादेश दौरे पर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। पहले टी-20 में हार के बाद कंगारू टीम दूसरे टी-20 में भी बिखरी हुई नजर आई और उनकी पूरी बल्लेबाजी बांग्लादेशी गेंदबाजो ंके सामने ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई। 

एशियाई पिचों पर कंगारू बल्लेबाज़ों की कमज़ोरियां खुल कर सामने आ रही हैं और आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ये ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। अगर पिछले पांच सालों के आंकड़े देखें तो रनरेट के मामले में कंगारू टीम टी-20 क्रिकेट में ज़िम्बाब्वे से भी फिसड्डी साबित हुई है।

Trending


ऑस्ट्रेलिया ने पिछले पांच सालों में एशियाई धरती पर कुल 11 टी-20 मैच खेले हैं और इस दौरान इस टीम का रन रेट सिर्फ 7.47 का रहा है जोकि सभी टीमों के मुकाबलों में सबसे कम है। टी-20 क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम एशियाई धरती पर पिछले पांच सालों में ज़िम्बाब्वे से भी फिसड्डी रही है। 

ज़िम्बाब्वे ने पिछले पांच सालों में एशिया में कुल 18 टी-20 मैच खेले हैं और इस दौरान इस टीम का रन रेट 7.54 का रहा है जो कि ऑस्ट्रेलिया से बेहतर रहा है। इस साल टी-20 वर्ल्ड कप भी यूएई में ही होना है ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को अपनी खामियों को जल्द ही दूर करना होगा नहीं तो इस टीम को ढेर सारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo