Advertisement
Advertisement

VIDEO: ट्रेविस हेड ने दिखाई ताकत, बेन स्टोक्स को जड़ दिया चाबुक शॉट

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है। पहले टेस्ट के शतकवीर ट्रेविस हेड ने बेन स्टोक्स की गेंद पर चाबुक शॉट खेला।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 19, 2021 • 12:01 PM
Cricket Image for Australia Vs England Travis Head Smashed A Brilliant Boundary Against Ben Stokes B
Cricket Image for Australia Vs England Travis Head Smashed A Brilliant Boundary Against Ben Stokes B (Australia vs England Travis Head)
Advertisement

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड शानदार लय में हैं और इसका नजारा उन्होंने दूसरी पारी में अपनी बल्लेबाजी के दौरान दिखाया। पहले टेस्ट के शतकवीर ट्रेविस हेड ने इंग्लैंड के गेंदबाज बेन स्टोक्स की गेंद पर चाबुक शॉट खेला।

इंग्लैंड की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर है और वह डिफेंसिव माइंडसेट के साथ गेम खेल रही है। मैच के 43वें ओवर की शुरुआत में ही ट्रेविस हेड ने शॉट खेलने के लिए थोड़ी सी जगह बनाई और लेग साइड की दिशा में करारा चौका जड़ दिया। बेन स्टोक्स थोड़ा सा गलती कर बैठे थे और उन्होंने इनफॉर्म बल्लेबाज ट्रेविस हेड को पटकी हुई गेंद डाली थी।

Trending


ट्रेविस हेड ने बस इसी बात का फायदा उठाया और गेंद को बाउंड्री लाइन पार करा दिया। मालूम हो कि इंग्लैंड की टीम इस मैच में 4 प्रमुख तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है। बता दें कि पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट के नुकसान पर 473 रन बनाने के बाद पारी घोषित की थी। 

जिसके जवाब में मेहमान इंग्लैंड की टीम महज 236 रन ही बना सकी। इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए वहीं कप्तान जो रूट ने 62 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 134 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement