X close
X close
Indibet

AUS VS IND: ' ऑस्ट्रेलिया का काल बनकर मैदान पर लौटे रोहित शर्मा', हिटमैन ने शुरू की ट्रेनिंग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 31, 2020 • 15:45 PM View: 315

Australia vs India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा के रूप में खुशखबरी आई है। हिटमैन टीम के साथ जुड़ चुके हैं और मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों में रोहित शर्मा सिडनी के मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में रोहित काफी फिट नजर आ रहे हैं और फील्डिंग करते हुए दिख रहे हैं। फैंस रोहित को देखकर काफी खुश हैं।

Trending


ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर सबुकछ ठीक रहता है तो रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं। रोहित शर्मा की टीम में वापसी से कंगारूओं के लिए राह आसान नहीं रहने वाली। मेलबर्न के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को इंडिया के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाएगा। वहीं अगर ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो कंगारूओं ने सिडनी टेस्ट मैच से पहले 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की ने टीम में जगह बनाने में कामयाबी पाई है वही सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है।


 
Article