X close
X close
Indibet

AUS vs IND: रोहित शर्मा को 1 शब्द में परिभाषित करें?, शोएब अख्तर ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 04, 2021 • 15:33 PM View: 336

Australia vs India: रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी को केवल एक शब्द में परिभाषित करना निश्चित रूप से एक कठिन काम है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को फिलहाल इस बात का एहसास हो भी गया होगा। रोहित शर्मा वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं और उन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ लिमिटेड ओवरों के सलामी बल्लेबाज के रूप में माना जाता है। 

रोहित शर्मा की काबिलियत का पता इसी बात से चलता है कि शोएब अख्तर जैसा दिग्गज गेंदबाज भी उन्हें एक शब्द में वर्णित न कर सका। अख्तर ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ सवाल-जवाब के माध्यम से बातचीत कर रहे थे। एक फैन ने इस दौरान उनसे पूछा, 'एक शब्द में रोहित शर्मा का वर्णन करें।'

Trending


इस सवाल के जवाब में शोएब अख्तर ने लिखा, 'जैसे ही वह शब्द मार्केट में आता है वैसे ही बताता हूं।' बता दें कि शोएब अख्तर को कई मौकों पर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए सुना गया है। शोएब, रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के कायल हैं और कई मौकों पर वह इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं।

रोहित शर्मा फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में तीसरे टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटे हैं। रोहित शर्मा चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में नहीं खेल पाए थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि चोट के बाद रोहित किस तरह से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना करते हैं।


 
Article