X close
X close
Indibet

Aus Vs Ind:'विराट कोहली से इतनी जलन', भारतीय कप्तान पर तंज कसना सुनील गावस्कर को पड़ा मंहगा; हुए ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 24, 2020 • 14:36 PM View: 625

Australia vs India: पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधाते हुए कहा था कि भारतीय टीम में अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम हैं। विराट कोहली पर किए गए इस कमेंट के चलते गावस्कर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। 

गावस्कर ने नटराजन का उदाहरण देते हुए किंग कोहली पर तंज कसा था। सुनील गावस्कर ने कहा था कि, 'नटराजन यूएई में आईपीएल खेलने के बाद सीधे ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे। नटराजन ने अभी तक अपनी बेटी को नहीं देखा है और भले ही वो टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वो एक नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ हैं। दूसरी तरफ, पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट कोहली भारत में अपने बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया छोड़कर चले गए हैं।'

Trending


गावस्कर के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कोहली के प्रति शुद्ध जलन। टी नटराजन को जबरदस्ती इस पूरे मामले में घसीटा जा रहा है जबकि गावस्कर के साथी मुंबईकर रोहित शर्मा ने आईपीएल 2020 के फाइनल खेला लेकिन वह ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं गए। तब क्या गावस्कर सो रहे थे।' इसके अलावा भी यूजर्स ने गावस्कर पर अपनी भड़ास निकाली है।

बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में महज 36 रन पर सिमट गई थी। पहले टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते स्वदेश लौट गए हैं वहीं दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली और मोहम्मद शमी की कमी टीम इंडिया को काफी खलने वाली है।


 
Article