X close
X close
Indibet

Sydney Test: टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ी,ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बनाई 197 रनों की बढ़त

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 09, 2021 • 14:44 PM View: 384

मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं। पहली पारी में मिली 94 रनों की बढ़त के चलते ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 197 रन हो गई है। दिन का खेल खत्म होने तक लाबुशेन (47) स्मिथ (29) नाबाद पवेलियन लौटे। 

देखें सिडनी टेस्ट का पूरा स्कोरकार्ड

Trending


पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ (131) और मार्नस लाबुशेन (91) की पारियों दम पर 338 रन बाए थे। इसके बाद पैट कमिंस की अगुआई में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहली पारी में 244 रनों पर ही समेट दिया।

ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी एक बार फिर विफल रही और टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सकी। पहली पारी में अर्धशतक जमाने वाले विल पुकोवस्की (10) 16 के कुल स्कोर पर मोहम्मद सिराज का शिकार हो गए। 35 के कुल स्कोर पर डेविड वार्नर (13) को रविचंद्रन अश्विन ने आउट किया।

इसके बाद लाबुशेन और स्मिथ ने क्रीज पर जमकर पारी को संभाला और दोनों के बीच अभी तक 68 रनों की साझेदारी हो चुकी है। लाबुशेन 69 गेंदों का सामना कर छह चौके लगा चुके हैं। वहीं स्टीव स्मिथ 63 गेंदों पर तीन चौके मार चुके हैं।

तीसरे दिन भारतीय टीम 2 विकेट के नुकसान पर 96 रनों से आगे खेलने उतरी थी।  भारतीय टीम ने कुल 100.4 ओवरों का सामना किया। चेतेश्वर पुजारा ने 50 रन बनाए जबकि ऋषभ पंत ने 36 रनों की पारी खेली। रवींद्र जडेजा 28 रनों पर नाबाद लौटे। पंत और जडेजा दोनों को बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी और दोनों के स्कैन के लिए ले जाया गया है। पंत की जगह रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग कर रहे हैं।

भारत ने दिन के पहले सत्र में कप्तान अजिंक्य रहाणे (22) और हनुमा विहारी (4) के विकेट गंवाए थे। दूसरे सत्र में भारत ने पंत और पुजारा के साथ-साथ बाकी सभी विकेट गंवा दिए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now