X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन एगर की भविष्यवाणी, इस तरह की गेंदबाजी निभाएगी खास भूमिका

IANS News
By IANS News
July 07, 2021 • 17:15 PM View: 328

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर एश्टन एगर का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ नौ जुलाई से यहां होने वाली टी 20 सीरीज में स्पिन बड़ी भूमिका निभाएगा। लेफ्ट ऑर्म स्पिनर एगर के अलावा ऑस्ट्रेलिया ने विंडीज दौरे के लिए लेग स्पिनर एडम जम्पा, मिशेल स्वीपसन और अनकैप्ड तनवीर संघा को शामिल किया है।

एगर ने कहा, "वेस्टइंडीज में पावरप्ले के दौरान स्पिन बड़ी भूमिका अदा करेगा। मुझे पता है कि वेस्टइंडीज की टीम इस रणनीति को अपनाती है और हम भी इस भूमिका को लेकर आश्वस्त हैं। मुझे लगता है कि आपको वास्तिविक होने की जरूरत है।"

Trending


टीम में चार स्पिनर को लेने पर उन्होंने कहा, "टी 20 के अधिकत्तर खेलों में स्पिन ने बड़ी भूमिका निभाई है और हमारे पास यहां कुछ अच्छे स्पिनर हैं। जम्पा और मैं पिछले कुछ वर्षो से साझेदारी का आनंद ले रहे हैं। स्वीपसन ने भी अच्छी गेंदबाजी की है और हमारे पास तनवीर भी हैं।"

एगर ने कहा कि वह ग्रॉस आइसलेट में अपने भाई वेस के साथ अभ्यास मैच खेलना पसंद कर रहे हैं। एगर ने कहा, "मुझे यह पसंद आ रहा है। हम काफी करीब हैं और इस बारे में हर समय बात कर रहे हैं। हम एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। उनके साथ समय बिताना सुखद है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo