X close
X close
Indibet

जस्टिन लैंगर की कोचिंग शैली से दुखी हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, गेंदबाजों ने लगाया हैरान कर देने वाला आरोप

IANS News
By IANS News
January 30, 2021 • 21:57 PM View: 303


ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कई सारे खिलाड़ी मुख्य कोच जस्टिन लैंगर की हेडमास्टर जैसी कोचिंग शैली से परेशान हैं। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया है कि वे गेंदबाजों को आंकड़े और निर्देश देते हैं कि उन्हें कहां गेंदबाजी करनी है।

'सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' की रिपोर्ट के अनुसार, कई महीनों से बायो-बबल में रह रहे खिलाड़ियों को लैंगर की कोचिंग शैली पसंद नहीं आ रही है, क्योंकि खिलाड़ी लैंगर के स्वभाव और उनके मूड में बार-बार हो रहे बदलाव से परेशान हो चुके हैं।

Trending


रिपोर्ट में कहा गया है, "वे गेंदबाजों को आंकड़े और निर्देश थमा दिए कि उन्हें कहां गेंदबाजी करनी है। उन्होंने ब्रिस्बेन में भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में भी ऐसा ही किया था।"

आगे कहा गया है, "ड्रेसिंग रूम के सूत्रों ने कहा कि इतने महीनों से बायो बबल में रह रहे खिलाड़ियों को लैंगर की कोचिंग शैली पसंद नहीं आ रही। वे छोटी छोटी चीजें पकड़ने के उनके स्वभाव और मूड में पल पल बदलाव से तंग आ चुके हैं।"

हालांकि, लैंगर ने आरोपों से सिरे से नकार दिया है और जोर देकर कहा है कि वह कभी भी गेंदबाजों की बैठकों में नहीं जाते हैं।

अख्बार ने लैंगर के हवाले से कहा, "मैं कभी भी गेंदबाजों के आंकड़ों के बारे में बात नहीं करता। यहां तक कि मैं कभी भी गेंदबाजों की किसी भी बैठक में नहीं जाता। यही कारण है कि गेंदबाजों का कोच है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now