X close
X close
Indibet

'ICC की ऑल-राउंडर रैंकिंग कांप रही है', 6 साल बाद विराट के बॉलिंग करते ही ट्रोल हुआ ये गेंदबाज

बैटिंग में कमाल दिखाने के बाद विराट कोहली हांगकांग के खिलाफ बॉलिंग करते हुए नजर आए। T20I में विराट कोहली ने छह साल बाद गेंदबाजी की और 1 ओवर में महज 6 रन दिए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 01, 2022 • 15:52 PM

Virat Kohli Bowling: हांगकांग के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान कप्तान विराट कोहली ने अपने खेल से फैंस का दिल जीता। विराट अपने पुराने टच में नजर आए और नाबाद 59 रनों की पारी खेली। इस मैच के दौरान बैटिंग में कमाल दिखाने के बाद किंग कोहली गेंदबाजी करते हुए भी नजर आए थे। विराट कोहली को गेंदबाजी करता देखकर फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए तेज गेंदबाज आवेश खान को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'कोहली साहब बोलिंग कर रहे हैं, ICC की ऑल-राउंडर रैंकिंग अभी से कांप रही है।' दूसरे यूजर ने विराट कोहली के गेंदबाजी करने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या बेहतरीन रनअप और गेंदबाजी एक्शन है। काश रोहित और विराट कोहली नियमित रूप से गेंदबाजी करते रहते। फिर टीम इंडिया को छठे बोलिंग ऑप्शन की कोई समस्या नहीं होती।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आउट ऑफ फॉर्म कोहली केएल राहुल से अच्छी बैटिंग और आवेश खान से अच्छी बोलिंग करते हैं।' एक ने लिखा, 'विराट कोहली ने डेथ ओवर्स में भी आवेश खान से बेहतर बोलिंग की है।' बता दें कि आवेश खान की हांगकांग के बल्लेबाजों ने जमकर कुटाई की थी और उन्होंने 4 ओवर में 53 रन लुटाए थे।'

मालूम हो कि विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ पूरे छह साल बाद गेंदबाजी की थी। विराट कोहली ने इससे पहले साल 2016 T20 वर्ल्ड कप में आखिरी बार बोलिंग की थी। हांगकांग के खिलाफ विराट ने महज 1 ओवर गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने महज 6 रन दिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now