X close
X close

अक्षर पटेल की बल्लेबाजी देख फैंस ने कहा, धोनी के खिलाफ उनका पुराना बदला पूरा हुआ

By Shubham Shah
Oct 18, 2020 • 14:40 PM

18 अक्टूबर(शनिवार) को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच में दिल्ली ने चेन्नई को 5 विकेट से हरा दिया। दिल्ली को आखिरी के ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे लेकिन रविन्द्र जडेजा की गेंद पर तब दिल्ली के तरफ से बल्लेबाजी कर रहे ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने आखिरी ओवर में 3 छक्के जमाएं और मैच को दिल्ली के नाम कर दिया। अक्षर ने इस ओवर में 20 रन बनाए।

अक्षर पटेल की इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद ट्विटर पर कई फैंस ने 4 साल पहले धोनी की उस पारी को उजागर किया जो उन्होंने साल 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेली थी।

Also Read: IPL 2020: केकेआर के फैंस के लिए खुशखबरी, सुनील नारायण के बॉलिंग एक्शन को मिली हरी झंडी

2016 में हुए इस मैच में पुणे को जीत के लिए आखिरी ओवर 23 रन चाहिए थे और तब धोनी क्रीज पर मौजूद थे। इस मैच में पंजाब के लिए अक्षर पटेल आखिर ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे और धोनी ने तब अपने बल्ले का जादू दिखाते हुए अक्षर के ओवर में 4 छक्के जमाएं और एक असंभव से मैच को पुणे की झोली में डाला था।

बुधवार को जब अक्षर पटेल ने चेन्नई के खिलाफ जब उसी अंदाज में मैच खत्म किया तो ट्विटर पर कई फैंस ने अलग-अलग तरह के पोस्ट किए। कुछ ने ट्वीट करते हुए ये भी लिखा कि अक्षर ने धोनी के खिलाफ अपना बदला ले लिया।

इसी बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, "ढाई अक्षर प्रेम के। शिखर धवन से शानदार शतक जमाया। लेकिन अक्षर पटेल ने धोनी की टीम के खिलाफ वहीं किया जो धोनी ने 4 साल पहले अक्षर के खिलाफ किया था। लेकिन इस मैच में चेन्नई की बल्लेबाजी काफी बेहतर रही।"

 

एक दूसरे फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आखिरकार अक्षर ने धोनी के द्वारा चार छक्के का बदला ले लिया।"

एक अन्य फैन ने लिखा, "अक्षर पटेल ने धोनी के खिलाफ, धोनी जैसा है ही फिनिश किया।"