X close
X close

VIDEO: बाबर आजम IPL का नाम सुनकर हुए सन्न, पाकिस्तानी मैनेजर को देना पड़ा जवाब

बाबर आज़म ने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। आईपीएल के सवाल ने उन्हें पूरी तरह से असहज कर दिया जिसके बाद पाकिस्तान के मीडिया मैनेजर को हस्तक्षेप करना पड़ा था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 12, 2022 • 15:34 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम तमाम तरह की मुश्किलों के बावजूद फाइनल में पहुंची है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालिया फॉर्म को देखते हुए इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि वो इस वर्ल्ड कप को जीतने के लिए इंग्लैंड से ज्यादा प्रबल दावेदार लग रहे हैं। इस बीच बाबर आजम टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल से पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे आईपीएल से जुड़ा सवाल पूछा जिसे सुनकर पाकिस्तानी कप्तान सन्न रह गए थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, बाबर आजम से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से जुड़ा सवाल पूछा गया कि क्या पाकिस्तान के खिलाड़ी भविष्य में लीग में भाग लेने पर विचार कर रहे हैं ताकि उनके खेल को फायदा हो सके। पत्रकार ने पूछा, 'आईपीएल खेलने के लाभ के बारे में बात करें, क्या आपको लगता है कि आईपीएल खेलने से आपको और आपकी टीम को मदद मिलेगी? क्या भविष्य में ऐसी कोई उम्मीद है ?' 

Trending


बाबर आजम इस सवाल को सुनकर स्तब्ध रह गए और तुरंत पाकिस्तान के मीडिया मैनेजर की ओर मुड़कर देखे जो उनके दाहिनी ओर खड़े थे। पाकिस्तान के मीडिया मैनेजर ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'फिलहाल हम वर्ल्ड कप फाइनल से जुड़े सवालों का जवाब दे रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: VIDEO: बाबर आजम ने दिया जवाब, बताया 'कुदरत के निज़ाम' का असर

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2009 सीजन के बाद से आईपीएल का हिस्सा नहीं रही है। दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण उनके खिलाड़ियों को अब आईपीएल खेलने की अनुमति नहीं है। आईपीएल क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग है जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ियों को छोड़ बाकि सभी मुल्क के खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति है।