X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम की घोषणा, इस स्टार गेंदबाज को किया गया बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 02, 2020 • 15:35 PM View: 572

रावलपिंडी, 2 फरवरी| पाकिस्तान के साथ 7 फरवरी से यहां शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए स्टार तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को बांग्लादेशी टीम में जगह नहीं मिली है। रहमान को भारत के साथ नवम्बर में हुई टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह खराब फार्म के कारण नहीं खेल सके थे।

आईसीसी ने बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन के हवाले से लिखा है, "मुस्ताफिजुर को खराब फार्म के कारण टेस्ट टीम से हटा दिया गया है।"

Trending


इस मैच के लिए ओपनर इमरुल कायेस, शादमान इस्लाम और स्पिनर मेहेदी हसन को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया था।

तमीम इकबाल की हालांकि टीम में वापसी हुई है। वह बच्चे के जन्म के कारण भारत के साथ हुई टेस्ट सीरीाज में नहीं खेल सके थे। बीसीबी ने इस मैच के लिए नजमुल हुसैन और सौम्य सरकार को भी वापस बुलाया है।

बांग्लादेश टीम चार फरवरी को रावलपिंडी के लिए रवाना होगी।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम

मोमिनुल हक (कप्तान), तमीम इकबाल, सैफ हसन, नजमुल हुसैन शंटो, महमूदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, तईजुल इस्लाम, नईम हसन, एबादत हुसैन, अबू जयद चौधरी राही, अल-अमीन हुसैन, रूबेल हुसैन,सौम्या सरकार 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now