X close
X close
Indibet

VIDEO : लाइव मैच में बांग्लादेशी कोच के मुंह से निकली हिंदी में 'गाली', वीडियो हुआ वायरल

एशिया कप के अहम मैच में बांगलादेश का सामना श्रीलंका से हो रहा था और इस दौरान बांग्लादेश के बल्लेबाजी कोच एक अलग वजह से लाइमलाइट में आ गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 01, 2022 • 21:38 PM

बांग्लादेश ने एशिया कप के पांचवें मुकाबले में श्रीलंका के सामने जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य रखा है। अगर श्रीलंका की टीम ये लक्ष्य हासिल कर लेती है तो बांग्लादेश बाहर हो जाएगी और अगर बांग्लादेश जीती तो श्रीलंका बाहर हो जाएगी। बांग्लादेशी पारी की बात करें तो इस मैच में शाकिब अल हसन की टीम ने शानदार बल्लेबाज़ी की और स्कोरबोर्ड पर एक बड़ा स्कोर लगाया।

हालांकि, सब्बीर रहमान के रूप में पहला विकेट तीसरे ही ओवर में गिर गया था लेकिन इसके बाद सलामी बल्लेबाज़ मेहदी हसन मिराज ने आक्रामक बल्लेबाज़ी करते हुए 26  गेंदों में 38 रन बना दिए। उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 2 छक्के लगाए लेकिन जब वो बड़ी पारी की तरफ बढ़ रहे थे तभी वानिंदु हसरंगा ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया।

Trending


मिराज को बोल्ड करने के बाद हसरंगा पूरे जोश में नजर आए लेकिन इस विकेट के गिरने के बाद जब कैमरामैन ने अपना फोकस बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम पर घुमाया तो एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो शायद ही फैंस ने कभी देखा हो। मेहदी हसन को बोल्ड होता देख बांग्लादेश के बल्लेबाज़ी कोच जेमी सिडन्स अपना आपा खो बैठे और कैमरे में गाली देते हुए कैद हो गए।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

सोशल मीडिया पर सिडन्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि उनके मुंह से हिंदी में गाली निकल रही है। इससे पहले शायद ही भारतीय फैंस ने किसी विदेशी कोच के मुंह से ऐसे अपशब्द निकलते हुए देखे होंगे। फिलहाल बांग्लादेशी बैटिंग कोच का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है और सिडन्स की काफी आलोचना भी हो रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now