Advertisement
Advertisement
Advertisement

World Cup से पहले बांग्लादेश टीम को झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते हैं शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन पूरी तरह फिट नहीं हैं जिस वजह से वह बांग्लादेश के दोनों ही वॉर्मअप मैच और अफगानिस्तान के खिलाफ टीम का पहला वर्ल्ड कप मैच मिस कर सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 29, 2023 • 14:28 PM
World Cup से पहले बांग्लादेश टीम को झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते हैं शाकिब अल हसन
World Cup से पहले बांग्लादेश टीम को झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते हैं शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan)
Advertisement

5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है जिसके लिए वॉर्मअप मैच शुरू हो चुके हैं। बांग्लादेश अपना पहला वॉर्मअप मैच गुवाहाटी में आज (29 सितंबर) श्रीलंका के साथ खेल रहा है, लेकिन इसी बीच बांग्लादेशी फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन पूरी तरह फिट नहीं हैं जिस वजह से वह दोनों ही वॉर्मअप मैच और 7 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश का वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएंगे।

RevSportz की रिपोर्ट्स के अनुसार शाकिब अल हसन पूरी तरह फिट नहीं हैं जिस वजह से वह अपनी टीम के लिए वर्ल्ड कप का शुरुआती मैच नहीं खेल सकेंगे। आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में भी शाकिब टॉस के लिए मैदान पर नहीं आए। शाकिब की जगह टीम की अगुवाई मेहदी हसन मिराज कर रहे हैं जो कि शाकिब की गैरमौजदूगी में अफगानिस्तान के खिलाफ भी टीम की लीडरशिप करते नजर आ सकते हैं।

Trending


आपको बता दें कि जहां एक तरफ वर्ल्ड कप सिर पर है, वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम में बवाल मचा हुआ है। टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्ट नहीं हुए हैं वहीं अब शाकिब का पूरी तरह फिट ना होना बांग्लादेशी फैंस के लिए बड़ा झटका है। आपको बता दें कि हाल में बांग्लादेश एशिया कप में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था ऐसे में अब टीम पर दबाव होगा कि वह वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन करें।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। वहीं बांग्लादेश अफगानिस्तान के साथ 7 अक्टूबर को अपना पहला मैच खेलेगी। बात करें अगर भारतीय टीम की तो उनका पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को होगा।

Also Read: Live Score

बांग्लादेश की वर्ल्ड कप टीम: शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शान्तो (उपकप्तान), तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद शोरफुल इस्लाम, तंज़ीम हसन साकिब।


Cricket Scorecard

Advertisement