X close
X close
Indibet

BCB की अक्ल पर पड़ा पत्थर, दिवंगत क्रिकेटर के साथ की बेरुखी; अश्विन भी हो गए हैरान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 04, 2021 • 18:31 PM View: 790

बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने ट्विटर पर कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसने टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन को भी हैरान कर दिया है। बीसीबी ने बांग्‍लादेश के दिवंगत क्रिकेटर मंजरुल इस्‍लाम राणा को उनकी 37वीं जयंती पर याद करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया लेकिन यह पोस्ट इतना वाहियात था जिसे पढ़कर हर कोई हैरान था।

मंजरुल इस्‍लाम राणा को याद करते हुए बीसीबी ने लिखा, 'मंजरुल इस्‍लाम राणा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 22 वर्ष और 316 दिन में मरने वाले सबसे कम उम्र के टेस्ट क्रिकेटर' रविचंद्रन अश्विन के अलावा ट्विटर यूजर्स को भी बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड का यह पोस्‍ट काफी खराब लगा है।

Trending


हालांकि, बाद में बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) को अपनी गलती का एहसास हुआ और फौरन उन्होंने अपने ट्वीट को बदलते हुए लिखा, 'मंजरुल इस्लाम राणा को जन्मदिन की बधाई। सबसे महान टाइगर में से एक जो हमारे पास था।' बीसीबी के ट्वीट को बदलने से पहले काफी देर हो चुकी थी और पुराना ट्वीट वायरल हो चुका था।

मालूम हो कि जब बांग्‍लादेश की टीम वेस्‍टइंडीज सरजमीं पर विश्‍व कप की तैयारियों में जुटी थी तब राणा का सड़क दुर्घटना में देहांत हो गया था। राणा काफी युवा थे और उन्हें कई लोग बंग्लादेश क्रिकेट का भविष्य बता रहे थे। बांग्‍लादेश के खिलाड़ियों को इस खबर ने तोड़कर रख दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now