Advertisement
Advertisement

बांग्लादेश ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए की टीम की घोषणा,महमुदुल्लाह समेत 6 खिलाड़ी हुए बाहर

बांग्लादेश ने अगले महीन से ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (Bangladesh Squad For T20 World Cup 2022)  के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान महमुदुल्लाह (Mahmudullah) को जगह...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 14, 2022 • 17:43 PM
बांग्लादेश ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए की टीम की घोषणा,महमुदुल्लाह समेत 6 खिलाड़ी हुए बाहर
बांग्लादेश ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए की टीम की घोषणा,महमुदुल्लाह समेत 6 खिलाड़ी हुए बाहर (Image Source: Google)
Advertisement

बांग्लादेश ने अगले महीन से ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (Bangladesh Squad For T20 World Cup 2022)  के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान महमुदुल्लाह (Mahmudullah) को जगह नहीं मिली है। महमुदुल्लाह उन छह बार किए गए खिलाड़ियों में शामिल है, जो हाल ही में दुबई में एशिया कप में खेले थे।   

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ सिलेक्टर मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा कि हर सबकी राय लेने के बाद महमुदुल्लाह को बाहर करने का फैसला किया गया है। 

Trending


महमुदुल्लाह के अलावा हाल ही में एशिया कप के लिए चुने गए अनामुल हक, मोहम्मद नईम, परवेज हुसैन, महेदी हसन और मुशफिकुर रहीम भी टीम का हिस्सा नहीं है। बता दें कि मुशफिकुर ने एशिया कप के दौरान ही इस फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। इनकी नजमुल हुसैन, लिटन दास, यासिर अली, नूरुल हसन और हसन महमूद को जगह मिली है। 

शोरफुल इस्लाम, ऋषद हुसैन, महेदी हसन और सौम्य सरकार को रिजर्व के तौर पर चुनी गई है। 

वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम ही न्यूजीलैंड में होने वाली टी-20 ट्राई सीरीज खेलेगी, जिसमें तीसरी टीम पाकिस्तान है।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए बांग्लादेश टीम

Also Read: Live Cricket Scorecard

टीम: शाकिब अल हसन, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज, अफिफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, लिटन दास, यासिर अली, नूरुल हसन, मुस्तफिजुर रहमान, सैफुद्दीन, तस्कीन अहमद, एबादोत हुसैन, हसन महमूद, नजमुल हुसैन, नसुम अहमद


Cricket Scorecard

Advertisement