X close
X close
Indibet

VIDEO: बारिश का पानी देखकर दौड़े शाकिब अल हसन, छोटे बच्चे की तरह लगाया गोता

Bangladesh VS Pakistan: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने सुर्खियां बटोर लीं। मैदान में पानी भरा हुआ था ज्यादातर खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम के अंदर थे लेकिन इस बारिश को देखकर शाकिब अल हसन के अंदर छिपा छोटा बच्चा

By Prabhat Sharma December 05, 2021 • 16:55 PM View: 1661

Bangladesh VS Pakistan: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच मीरपुर में चल रहे दूसरे टेस्ट मेच के दूसरे दिन का खेल लगातार बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। खेल रद्द हुआ लेकिन बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने सुर्खियां बटोर लीं। मैदान में पानी भरा हुआ था ज्यादातर खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम के अंदर थे लेकिन इस बारिश को देखकर शाकिब अल हसन के अंदर छिपा छोटा बच्चा जाग गया।

शाकिब अल हसन किसी छोटे बच्चे की तरह मैदान में भरे बारिश के पानी को देखकर खिलखिला उठे और उसके बाद इसी बारिश के पानी से खेलने लगे। पिच चारों तरफ से कवर से ढकी हुई थी शाकिब दौड़कर आए और कवर पर भरे पानी पर गोता लगा दिया। शाकिब ने जो डाइव लगाई उसमें वह फुल फॉर्म में दिखे।

Trending


शाकिब अल हसन पूरी तरह से मीरपुर की इस बारिश में मशगूल हो गए थे। वहीं शाकिब के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन केवल 6.2 ओवर का खेल ही संभव हो सका था।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ग्राउंड्समैन काम में कड़ी मेहनत कर रहे थे, पहले सत्र के दौरान बारिश के खेल में लुका-छिपी खेलने के साथ कई बार कवर को लाया गया कई बार हटाया गया। लेकिन, कभी भी ऐसा माहौल नहीं बना जिससे की खेल को शुरू किया जाए। अंत में दूसरे दिन के खेल को रद्द करने का फैसला किया गया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now