X close
X close
Indibet

VIDEO : क्या 'भूत' ने रोका बांग्लादेश-ज़िम्बाब्वे का मैच, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 26, 2021 • 14:35 PM View: 3808

जिम्बाब्वे और बांग्लादेश (Zimbabwe Vs Bangladesh) के बीच खेली गई तीन टी-20 मैचों की सीरीज बांग्लादेशी टीम ने 2-1 से जीत ली है। तीसरा टी-20 मैच बांग्लादेश ने 5 विकेट से जीता और जिम्बाब्वे को उसी के घर पर धूल चटा दी। हालांकि, इस सीरीज की बात करें, तो दूसरे टी-20 के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दूसरे टी-20 मैच के दौरान एक ऐसी घटना कैमरे में कैद हो गई जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस को भूत की याद आ रही है। दरअसल, यह घटना बांग्लादेश की पारी के 18वें ओवर के दौरान घटित हुई, जब मोहम्मद सैफुद्दीन (Mohammad Saifuddin) स्ट्राइक पर थे और जिम्बाब्वे के तेज़ गेंदबाज़ तेंदई चतरा अपनी पांचवीं गेंद डाल रहे थे।

Trending


सैफुद्दीन स्टंप्स से काफी दूर खड़े थे लेकिन इसके बावजूद ना तो गेंद स्टंप्स पर लगी और ना ही उनका बल्ला लेकिन रहस्यमय तरीके से बेल्स खुद ब खुद गिर गईं। जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों को लगा कि उन्हें विकेट मिल गई है लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि बेल्स अपने आप तेज हवा की वजह से गिरी थी।

अंपायर ने इस घटना की जांच करने के लिए तीसरे अंपायर का रुख किया और जब टीवी रिप्ले में देखा गया तो उसमें देखा जा सकता था कि बेल्स हवा से गिरी हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस घटना को भूतिया कहने की कोशिश कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo