X close
X close
Indibet

क्रुणाल पांड्या से विवाद के बाद टीम छोड़ना दीपक हुड्डा को पड़ा भारी, बोर्ड ने लगाया बैन 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 22, 2021 • 09:25 AM View: 1286

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) ने ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के इस पूरे घरेलू सीजन के लिए बैन कर दिया है। बीसीए के एपेक्स काउंसिलल ने कुछ सदस्यों के विरोध के बावजूद भी गुरुवार (21 जनवरी) को यह फैसला किया। 

हुड्डा ने कप्तान क्रुणाल पांड्या के साथ हुए विवाद के बाद सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट से एक दिन पहले टीम से नाम वापस ले लिया था। 

Trending


बीसीए प्रेस और प्रचार समिति के अध्यक्ष सत्यजीत गायकवाड़ ने कहा, “ एपेक्स काउंसिल ने फैसला लिया है कि  हुड्डा को मौजूदा घरेलू सत्र के लिए बड़ौदा टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए नहीं चुना जाएगा। टीम मैनेजर और कोच द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट के साथ-साथ हुड्डा के साथ बातचीत पर विचार करने के बाद यह फैसला लिया गया है।

बीसीए के जॉइंट सेक्रेटरी पराग पटेल ने कहा, “ हुड्डा ने मामले के बारे बिना मैनेजमेंट से बातचीत करे टीम से बाहर जाकर गलत किया। लेकिन पूरे सीजन के लिए उस पर बैना लगाना अनावश्यक था। उनके इसके लिए फटकार लगाकर खेलने की इजाजत दे देनी चाहिए थी।”

हुड्डा सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के मौजूदा सीजन के लिए बड़ौदा की टीम का उप-कप्तान बनाया गया था। लेकिन टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या के साथ हुई मौखिक बहस के बाद हुड्डा ने 9 जनवरी को होटल छोड़ दिया था। हुड्डा ने बाद में बीसीए मैनेजमेंट को किए ई-मेल के जरिए पांड्या पर मैच प्रैक्टिस के दौरान गाली देने का आरोप लगाया था। 


 
LivePools