X close
X close
Indibet

'अगर तुम इतने अच्छे होते, तो भारत के दौरे पर होते', बीबीएल फाइनल के दौरान फैंस ने कसा इंग्लिश खिलाड़ी पर तंज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 07, 2021 • 13:01 PM View: 1576

सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच शनिवार (6 फरवरी) को बिग बैश लीग का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस ग्रैंड फाइनल में इंग्लैंड के बल्लेबाज, लियम लिविंगस्टोन पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से खेल रहे थे और फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई फैंस उन पर तंज कसते हुए नजर आए।

यह घटना तब हुई जब वह आइकॉनिक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बिग बैश लीग (बीबीएल) के 2020-21 संस्करण के फाइनल में खेल रहे थे। 27-वर्षीय इस खिलाड़ी ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ अपने मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलते हुए 45 रन का योगदान दिया। सिक्सर्स ने यह मैच 27 रन से जीतकर खिताब अपने नाम कर लिया।

Trending


इस मैच के दौरान लिविंगस्टोन बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे और तभी स्टेडियम में मौजूद कुछ दर्शकों ने उन पर तंज कसा। लिविंगस्टोन ने बताया कि फैंस ने फील्डिंग के दौरान उन्हें कहा कि अगर मैं इतना ही अच्छा खिलाड़ी होता तो इस समय भारत में [इंग्लैंड के भारत दौरे के लिए] होता। जो कि एक उचित बात है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में लिविंगस्टोन के हवाले से कहा गया है, "मैं ज्यादातर बाउंड्री पर ही फील्डिंग करता हूं, इसलिए मैंने किसी से बात नहीं की।' आपको बता दें कि लिविंगस्टोन ने 2017 में इंग्लैंड के लिए दो टी-20 मैच खेले थे।


 
LivePools