X close
X close
Indibet

BBL 10: सिडनी थंडर ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 129 रनों के बड़े अंतर से दी मात, एरोन फिंच की टीम 80 रनों पर हुई ढ़ेर

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 26, 2020 • 16:18 PM View: 1350

बिग बैश लीग के 14वें मुकाबले में कैलम फर्ग्यूसन की अगुवाई वाली सिडनी थंडर ने एरॉन फिंच की कप्तानी वाली मेलर्बन रेनेगेड्स को 129 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

सिडनी थंडर के दिए गए 210 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेनेगेड्स की शुरुआत खराब रही और नियमित अंतराल पर टीम के विकेट गिरते रहे। टीम की तरफ से एरॉन फिंच ने सबसे ज्यादा 20 रन बनाए। इसके अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया और रेनेगेड्स की पूरी टीम 12.2 ओवरों में 80 रनों पर ही ढ़ेर हो गई।

Trending


सिडनी थंडर की ओर से तनवीर संगा सबसे किफायती गेंदबाज रहे और उन्होंने कुल 4 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा एडम मिल्ने और क्रिस ग्रीन के खाते में 2-2 विकेट गया। डेनियल सैम्स और नाथन मैक एंड्रू ने टीम के लिए एक-एक विकेट चटकाए। 

इससे पहले मेलबर्न रेनेगेड्स ने टॉस जीतकर सिडनी थंडर को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। सिडनी के ओपनर उस्मान ख्वाजा और एलेक्स हेल्स ने इसका भरपूर उठाते हुए पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़ दिए। ख्वाजा 34 तो वहीं हेल्स 35 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद बल्लेबाजी करने आये कप्तान फर्ग्यूसन ने 31 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली।

आखिरी के ओवरों में ओलिवर डेविस(48) और डेनियल सैम्स(22) रनों की मदद से कुल स्कोर को 200 के पार पहुंचाया और टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर कुल 210 रन बनाए। 

मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से केन रिचर्डसन और पीटर हैटजोग्लो ने 2-2 विकेट हासिल किए है। इसके अलावा विल सथरलैंड और मोहम्मद नबी के खाते में एक-एक विकेट मिला। 


देखें पूरा स्कोरकार्ड


 


 
Article