X close
X close
Indibet

BBL 10: फिंच की टीम को मिली टूर्नामेंट की चौथी जीत, मेलेबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरीकेंस को 11 रनों से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 26, 2021 • 16:49 PM View: 549

मलेबर्न के मैदान पर खेले गए बीबीएल के 55वें मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरीकेंस को 11 रनों से हरा दिया। देखें लाइव स्कोरकार्ड

प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी एरॉन फिंच की कप्तानी वाली मेलबर्न रेनेगेड्स की यह टूर्नामेंट में चौथी जीत है।

Trending


मलेबर्न रेनेगेड्स द्वारा दिए गए 151 रनों के लक्ष्य को देखकर ऐसा लगा कि होबार्ट हरिकेंस की टीम इसे आसानी से पार कर पाएगी लेकिन निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर मैथ्यू वेड की कप्तानी वाली टीम 140 रन ही बना पाई। होबार्ट हरिकेंस की ओर से डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए। इसके अलावा ओपनर डार्सी शॉर्ट ने 29 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा और कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया और होबार्ट की पूरी टीम लक्ष्य से 11 रन दूर रह गई।

मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से जैक इवांस सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 5 विकेट चटकाए। इसके अलावा विल सथरलैंड, इमाद वसीम और पीटर हैट्जोग्लो के खाते में एक-एक विकेट गया। 

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एरॉन फिंच की कप्तानी वाली मेलबर्न रेनेगेड्स ने बीयू वेबस्टर के 54 रन और मैकेंजी हार्वे के 40 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 150 रन बनाए।

होबार्ट हरीकेंस की ओर से रिले मेरेडिथ ने सबसे ज्यादा 3 बल्लेबाजों को आउट किया। इसके अलावा सकॉट बोलैंड और डार्सी शॉर्ट के खाते में एक-एक विकेट गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo