Advertisement
Advertisement

VIDEO: बल्लेबाज ने जड़ा ऐसा छक्का, दर्शक हुआ लहूलुहान

BBL: होबार्ट हरीकेन्स के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट ने एक ऐसा छक्का जड़ा जो बाहर बैठे दर्शक के लिए काफी घातक साबित हुआ और कैच पकड़ने के चक्कर में वो लहूलुहान हो गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 16, 2021 • 13:19 PM
Cricket Image for Bbl 2021 Ben Mcdermott Hits Six Which Injures A Spectator Watch Video
Cricket Image for Bbl 2021 Ben Mcdermott Hits Six Which Injures A Spectator Watch Video (six injures a spectator)
Advertisement

BBL: बिग बैश टी20 लीग में होबार्ट हरीकेन्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच खेल गए मैच के दौरान मैदान पर एक खौफनाक मंजर देखने को मिला। होबार्ट हरीकेन्स के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट ने एक ऐसा छक्का जड़ा जो बाहर बैठे दर्शक के लिए काफी घातक साबित हुआ और कैच पकड़ने के चक्कर में वो लहूलुहान हो गया।

यह वाक्या पारी के सातवें ओवर के दौरान घटा। बेन मैकडरमॉट ने एंड्रयू टाय की फुल टॉस गेंद को भाप लिया और शानदार टाइमिंग के साथ ऑनसाइड की दिशा में एक करारा शॉट जड़ दिया। गेंद चंद सेंकंड में छक्के के लिए सीमारेखा के पार चली गई। इस करारे शॉट के लिए बल्लेबाज को पूरे 6 रन तो मिले लेकिन ये छक्का एक दर्शक पर भारी पड़ गया।

Trending


शॉट की रफ्तार बेहद तेज थी जो देखने से साफ पता चल रहा था। बाहर बैठे एक युवा दर्शक ने तेजी से अपनी ओर आती गेंद को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वो इससे चूक गए। कैच तो छूटा ही लेकिन अगले ही पल दर्शक को अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ हो गई है। गेंद सीधा दर्शक के सिर से टकराई थी जिसके चलते उसके सिर से तेजी से खून बहने लगा। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

युवा दर्शक के चेहरे के भाव पूरी तरह से बदल गए थे और एक पल के लिए वह पूरी तरह से अवाक रह गया था। कमेंटेटर ने भी जैसे ही इस फैन को लहूलुहान देखा तो तुरंत मेडिकल टीम पहुंचाने की मांग कर डाली। गनीमत रही कि इस फैन को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement